सपना चौधरी ने पंजाबी गाने पर खेत में किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

E24

मुंबई। हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी वीडियो पोस्ट करती हैं। हाल ही में सपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे ठुमके लगाती नजर आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं सपना चौधरी पंजाबी गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही है। 

सपना चौधरी वीडियो में गुलाबी रंग के सूट में ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। सपना चौधरी ने लंबी चोटी करके उसमें परांदा भी लगाया हुआ है। सपना चौधरी का यह पंजाबी कुड़ी वाला लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है। सपना चौधरी के लेटेस्ट डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट डांस वीडियो से एक बार फिर से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। सपना चौधरी के नए डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है।  इससे साफ दिखता है कि सपना चौधरी हजारों फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

कुछ दिन पहले भी सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया था। उसमें वो हरियाणवी गाने 'जब निकले घूंघट काड़ के चांद तेरे आगे घुटने टेके' पर नाचती हुई दिखाई दे रही थीं। स्टेज पर वो घूंघट निकालकर जबर्दस्त तरीके से एंट्री करती हैं और जैसे-जैसे गाने की धुन बढ़ती हैं वो स्टेज पर अपने डांस से कमाल दिखाने लगती हैं। सपना ने गाने में काले रंग का सूट सलवार पहना हुआ था और उनके सूट पर सिल्वर कलर की जरी से एंब्रॉयड्री की गई है। उनका अंदाज ठेठ हरियाणवी नजर आ रहा था। सपना के इस वीडियों को अबतक खूब देखा जा रहा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए थे।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमकों पर उनके फैंस अपना दिल हथेली पर लेकर बैठे रहते हैं। सपना का डांस कितना पॉपुलर हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन शोज में आने वाली भीड़ को संभालना तक मुश्किल हो जाता है। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब दिखाई देते हैं। अपने डांस से सपना चौधरी ने न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है। सपना चौधरी को देश के कौने-कौने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं। खबरों की माने तो सपना एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए मोटी रकम लेती हैं। वह स्टेज पर थिरकने के लिए तकरीबन 25-50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। 

first published:Dec. 3, 2021, 12:46 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .