Salman Khan की दीवानगी में फैंस ने की दूध की बर्बादी, वीडियो शेयर कर दबंग ने कही ऐसी बात

E24

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ रिलीज हो चुकी है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की गई है और इसे लेकर फैंस के बीच उत्साह इतनी ज्यादा है उन्होंने हद पार कर दी है।

दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनके फैंस हालिया रिलीज फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ के पोस्टर पर दूध डालते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने फैंस से सलमान खान ने ऐसा ना करने की अपील की है। सभी से रिक्वेस्ट करते हुए सलमान ने कहा है कि ऐसे दूध ना बर्बाद करें। इसी के साथ वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'कई लोगों को पानी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मैं फैन्स से अनुरोध करूंगा कि आप गरीब बच्चों को पिलाएं जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता'।

सलमान खान द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। कहना गलत नहीं होगा कि यह सलमान खान की लोकप्रियता का असर है, जिन्हें बड़े पर्दे पर लंबे समय बाद देखा गया है। सलमान की आखिरी फिल्म 'दबंग 3' थी, जो सिनेमाघरों में दिसंबर, 2019 में रिलीज हुई थी बात करें 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की तो फिल्म में सलमान खान के अलावा, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म दो दिनों में 10 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

first published:Nov. 30, 2021, 9:21 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .