Salman Khan के बॉडीगार्ड ने पीठ पीछे खड़े होकर कही ऐसी बात, सुनकर एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

E24

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की तरह उनके बॉडीगार्ड शेरा भी लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हैं। शेरा न सिर्फ उनके बॉडीगार्ड हैं बल्कि उनके दोस्त की तरह हैं। दोनों की बॉन्डिंग अक्सर देखने मिल जाती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने मिला है।

दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ नजर आ रहे हैं। मजेदार बात यह है कि वीडियो में शेरा सलमान खान की आगामी फिल्म अंतिम का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं, 'जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना सबकी फटेगी'। वीडियो में सलमान अपने आगे रखे टेबल पर हाथे रखे खड़े हैं। वहीं शेरा उनके पीछे खड़े होकर यह डायलॉग बोलते हैं। शेरा का यह अंदाज देखकर सलमान हैरान दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हैं, 'आज तो ये गया'। इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

और पढ़िए -  Salman Khan ने अपने पिता के बर्थडे सेलिब्रेशन की दिखाई खूबसूरत झलक, यूं पूरे परिवार के साथ दिखें

इसी वजह से इस वीडियो को सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बताते चलें कि शेरा अपने मालिक यानी सलमान खान के साथ बीते 26 साल से काम कर रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है और शेरा हमेशा सलमान खान के साथ नजर आते हैं। बात करें दबंग अभिनेता की आगामी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' की, तो फिल्म को महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है, जिसमें सलमान खान पुलिसवाले की भूमिका में नजर आए हैं तो आयुष शर्मा गैंगस्टर की भूमिका में हैं। 

इस फिल्म के जरिए महिमा मकवाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में महिमा और आयुष रोमांस करते नजर आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने पसंद किया है। यह फिल्म बीते कल यानी 25 नवंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 26, 2021, 12:33 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .