मेकर्स से झगड़े के चलते टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने छोड़ा अपना सुपरहिट शो, जानिए कौन-कौन है

E24

मुंबई। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अक्सर देखने को मिलता है कि कई बार स्टार्स की शूटिंग के दौरान अपने डायरेक्टर्ल और मेकर्स से नहीं बन पाती हैं, जिसके चलते दोनों में अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है और चीजे भी काफी हद तक खराब हो जाती हैं। ऐसे में स्टार्स कई बार वो शो या फिर फिल्मों को बीच में ही छोड़ देते हैं। ऐसा कई बार टीवी स्टार्स के साथ देखने को मिला है। कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने मेकर्स से झगड़े के चलते अपने सुपरहिट शो को छोड़ा है। आज हम आपको उन सितारों के बारे में बता रहे हैं।

एरिका फर्नांडिस

सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) की तो उन्होंने हाल ही में शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3' को छोड़ा है। ये शो कुछ महीने पहले ही ऑफ एयर हुआ है एरिका ने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी और इशारों-इशारों में मेकर्स के साथ लड़ाई का भी ज्रीक किया था।

हिना खान

टीवी से फिल्मों में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन क्या आप जानते है कि अक्षरा के शो से बाहर जाने के बाद प्रोड्यूसर राजन शाही कुछ ऐसी बाते भी कही थी कि एक्ट्रेस को उसका जवाब देना पड़ा था।

दीपिका सिंह

टीवी की सुपरहिचट एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका सिंह भी हैं जिन्होंने शो दिया और बाती हम के जरिए ही फेमस हुई थी। कहा जाता है कि इस शो के प्रोड्यूसर के साथ एक्ट्रेस की पेमेंट को लेकर मनमुटाव हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो को छोड़ दिया था।

दिशा वकानी

सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा चुकी हैं। सालों पहले एक्ट्रेस कहने को मैटरनिटी लीव पर थी लेकिन आज तक शो में वापसी नहीं की है।  दिशा को वापस बुलाने के लिए फैंस अक्सर मेकर्स से रिक्वेस्ट करते रहते हैं, लेकिन मेकर्स के पास इसका कोई खास जवाब नहीं है

अनुष्का सेन

टीवी शो अपना टाइम भी आएगा से अनुष्का सेन का बाहर होना भी काफी कांट्रोवर्शियल था। एक्ट्रेस ने शो के 18 एपिसोड के बाद ही शो छोड़ दिया था और इसके पीछे अपनी तबीयत खराब होने का हवाला दिया था। मेकर्स ने उन्हें अनप्रोफेशनल बताकर रिप्लेस करने का दावा किया था।

first published:Dec. 1, 2021, 10:47 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .