Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सात फेरे लेंगे करण और तेजस्वी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

E24

मुंबई। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों घर में घर में छाया हुआ है। हर बार भी तरह इस  सीजन में भी एक नई लव स्टोरी की शुरुआत हुई है और वो है करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)। दोनों के प्यार का  परवान धीरे धीरे चढ़ रहा है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। दुनिया के सामने करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश संग अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलते। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की शादी की खबरें तेज हो गई हैं। 

दावा किया जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा मार्च में शादी कर लेंगे। हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी शादी पर ज्योतिष द्वारा की गई भविष्यवाणी के बारे में बात की। जहां रश्मि देसाई भी करण कुंद्रा को टीज करती हुई नजर आईं। करण के शमिता और रश्मि के साथ बातों-बातों में कहा कि उन्हें ज्योतिष ने कहा था कि वो अपनी उम्र से काफी कम उम्र की लड़की के साथ शादी करेंगे। वहीं रश्मि देसाई ने बिग बॉस 15 के घर में आते ही इस मुद्दे को छेड़ दिया। 

हाल ही में रश्मि देसाई एस्ट्रोलॉजर का नाम लेकर करण कुंद्रा को चिढ़ाती नजर आई थीं, जिसके बाद करण कुंद्रा ने रश्मि देसाई के सामने खुलासा किया कि उनके एस्ट्रोलॉजर ने शादी को लेकर भविष्यवाणी की है। एस्ट्रोलॉजर के मुताबित करण कुंद्रा की शादी 2022 तक हो जाएगी।  करण ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरे ज्योतिष ने तो मुझे ये भी कहा है कि मेरी मार्च तक शादी हो जाएगी,  जिसके बाद करण का मजाक उड़ाते हुए रश्मि ने कहा, तेजस्वी इस बात के लिए राजी नहीं होगी।

जिसके बाद करण ने कहा कि रातों-रात कुछ भी बदल सकता है। इसी बीच दोनों की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं हालांकि ये तस्वीर फैंस द्ववारा एडिट की गई हैं जो काफी वायरल हो रही है। वैसे इन दिनों बिग बॉस के घर में इन दिनों माहौल रोमांटिक बना हुआ है। करण कुंद्रा और तेजस्वी के अलावा शमिता शेट्टी और राकेश बापट हैं, जो बिग बॉस में फिर एक हो गए हैं। ऐसे में बिग बॉस की तरफ से भी दोनों के लिए एक खूबसूरत डेट का आयोजन किया गया।

first published:Dec. 2, 2021, 9:59 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .