Bigg Boss 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने 'जीजा' पर लगाए गंभीर आरोप, सच जान चौंके फैंस

E24

मुंबई। 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर पर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। शो में जब से राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) की एंट्री हुई है तब से शो की टीआरपी में भारी उछाल आया है। इसी बीच घर के अंदर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 'जीजा' के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान आप चौंक जाएंगे।

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) को बताया कि रितेश मुझे असहज महसूस करवाते हैं। फिर करण ने जब पूरी बात पूछी तो उन्होंने बताया कि पहले दिन से ही मेरे लिए रितेश का रवैया सही नहीं है। वो मेरे करीब आने की बार-बार कोशिश करते हैं। घर पर आते ही 'जीजा' ने मुझसे जबरदस्ती बात करने की कोशिश की और बात करने के दौरान मेरा हाथ पकड़ लिया। उस वक्त प्रतीक किचन में मौजूद था और उसने कहा था कि अगर वो असहज महसूस कर रही है तो मदद मांग सकती है।

और पढ़िए -  गजराज राव ने लगाई कटरीना और विक्की कौशल की शादी पर पक्की मुहर, बोले- अगर सेल्फी नहीं लेने देगा...

अभिजीत से भी लगता है डर

रितेश के अलावा तेजस्वी ने अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) पर भी कमेंट किया कि मुझे अभिजीत भिचुकले से भी डर लगता है। क्योंकि, वह एक होमोफोबिक है।

  टास्क के दौरान हुई थी झड़प

वहीं, बीते दिन वीआईपी और नॉन वीआईपी सदस्यों के बीच भारी बवाल हुआ। दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था। जिसमें वीआईपी सदस्यों की तरफ से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और नॉन-वीआईपी की तरफ से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को टास्क का संचालक बनाया गया। टास्क के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz) की झड़प हो गई जिसके बाद देवोलीना ने उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिससे नाखुश होकर शमिता देवोलीना पर भड़क गईं और फिर वीआईपी और नॉन-वीआईपी सदस्यों के बीच लड़ाई हो गई।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Dec. 2, 2021, 3:43 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .