Anupamaa Upcomin Twist: एक बार फिर सौतन का दर्द झेलेगी अनुपमा, शो में होने जा रही अनुज कपाड़िया के अतीत की एंट्री

E24

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में आए दिन नए नए ट्विस्ट देखने को मिलते ही रहते हैं। लेकिन पिछले काफी समय से शाह परिवार में मुश्किलों के बाद कोई अच्छा वक्त आया है। घर में सभी लोग मिलकर बा और बापु जी की शादी की 50वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खुशी में सारे गिले शिकवे भुलाकर बा ने अनुज और जीके काका को भी न्योता दिया है। इतना ही नहीं इन दोनों के घर में आने से वनराज को भी कोई परेशानी नहीं है। 

ऐसे में अनुपमा की खुशियां दोगुनी हो गई है। परिवार और दोस्त दोनों का साथ पाकर अनुपमा इस वक्त खुशी से खिलखिला रही है। लेकिन अब जल्द ही उसकी खुशियों पर फिर से ग्रहण लगने वाला है। पहले से ही सौतन का दर्द झेल चुकी अनुपमा की जिंदगी में फिर से एक नई सौतन की एंट्री होने जा रही है। 

आज रात के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि घर में बा बापु जी की शादी की 50वीं सालगिरह पर पूरा परिवार फिर से उनकी शादी करवा रहा है और इसी को लेकर घर में हल्दी मेहंदी और संगीत सेरेमनी चल रही है। सभी लोग खुशियां मनाने और नाचने गाने में व्यस्त रहते हैं, तभी अनुज को एक नंबर से कॉल आता है। ये कॉल देखते ही अनुज नंबर को पहचान तो जाता है, मगर कॉल रिसीव नहीं करता। लेकिन इस कॉल से अनुज के माथे पर शिकन आ जाती है, जिससे बस इतना ही हिंट मिलता है कि अनुज का कोई अतीत अब सामने आने वाला है। लेकिन अनुज अनुपमा को परेशान ना होने देने की बात सोचकर कॉल का जवाब नहीं देता।

आपको बता दें, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अनुपमा की नई सौतन, यानी कि अनुज कपाड़िया के एक्स गर्लफ्रेंड हैं। शो में जल्द ही इस कैरेक्टर को लाया जाएगा। सूत्रों की मानें तो इस किरदार को टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी निभाएंगी। अब देखना होगा कि नई सौतन की एंट्री से अनुपमा के दिल पर क्या बीतने वाला है। क्योंकि शो में चल रहे अभी तक के ट्रेक के मुताबिक अब अनुपमा को भी इस बात का एहसास होने लगा है कि अनुज उनके लिए एक स्पेशल पर्सन हैं। 

first published:Dec. 2, 2021, 1:47 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .