Anupamaa Today's Episode: अब काव्या से भी तलाक लेगा वनराज, शो में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

E24

नई दिल्ली। फैंस के फेवरेट डेली सोप अनुपमा में एक बार फिर जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। अभी अभी तो शाह परिवार में शांति और खुशियों ने दस्तक दिया था। लेकिन फिर से इसे किसी की नजर लग गई। एक तरफ जहां घर में बा बापु जी कि शादी के 50 साल पूरे होने की खुशियां मन रही थीं, तो वहीं घर एक बार फिर से रिश्ता टूटने वाला है।

शो में अभी तक के दिखाए गए ट्रैक में आपने देखा कि शाह परिवार में खुशियों का माहौल है, बा बापु जी की 50वीं सालगिरह पर सभी लोग खुशी से झूम रहे हैं। आज रात के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा को पूरे परिवार के साथ और खास तौर पर वनराज के साथ घुलते मिलते देख काव्या का पारा हाई हो जाएगा और वो सबके सामने तमाशा करेगी। तभी वनराज काव्या को टोकेगा मगर वो किसी की नहीं सुनेगी। 

तभी  अनुपमा बात को सम्भालते हुए और घर में चल रहे खुशी के कार्यक्रम को खराब ना करते हुए काव्या को कमरे में चलकर बात करने के लिए कहेगी। दोनों कमरे में जाकर एक दूसरे से बहस करती हैं। इधर सभी घरवाले चिंता में नजर आते हैं और काव्या को तमाशा करने के लिए कोसते हैं। उधर काव्या अनुपमा को उसका घर बर्बाद करने के लिए दोषी ठहराती है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा अपने सरल स्वभाव के साथ उसे समझाती है कि उसे घर में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है, वो सिर्फ बा बापु जी और परिवार की खुशियों के लिए आई है। 

इन दोनों की लंबी बहस के बीच दिखाया जाएगा कि सभी लोग वनराज से कहेंगे कि वो काव्या को समझाए और खुशी के मौके को खराब ना करे। अनुज भी वनराज से काव्या को लेकर शिकायत करता है। चुपचाप खड़ा वनराज सबकी बातें सुनता है, तभी एक कोरियर वाला वनराज के लिए कुछ पेपर लेकर आता है। जिसका इंतजार वनराज बेसब्री से कर रहा था। 

इधर अनुपमा काव्या को ठगी से घर हथियाने और परिवार का भरोसा तोड़ने के लिए खरी खोटी सुनाती है। साथ काव्या को समझाती भी है कि अब भी वक्त है सम्भल जाए और कम से कम अपने पति के साथ अपने रिश्ते को बचा ले। कल आपको दिखाया जाएगा कि कोरियर वाला जो पेपर वनराज को देकर जाता है, वो तलाक़ के कागज़ात है, जिसे वो काव्या को देगा। ये देखते ही काव्या के पैरों तले जमीन तो खिसकेगी ही, साथ ही अनुपमा को भी धक्का लगेगा।

first published:Dec. 3, 2021, 12:55 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .