होने वाले पति के साथ शादी के कार्ड बांटने निकली अंकिता लोखंडे, इस दिन लेंगी फेरे

E24

मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी रचाने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस के घर में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है। वहीं अब अंकिता और विक्की जैन खुद अपनी शादी का न्यौता देने के लिए निकल पड़े हैं। जी हां अब ये करपल अपनी शादी के कार्ड बांटने निकला है। मंगलवार को सोशल  मीडिया पर दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे अंकिता और विक्की काफी खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रहे है। 

अंकिता लोखंडे इस दौरान पीले रंग के सूट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दें दोनों के शादी के फंक्शन्स 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलेंगे। कुछ दिनों पहले अर्चना की बैचलर पार्टी थी जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

हर फंक्शन की अलग-अलग थीम होगी। मेहंदी के लिए उन्होंने ब्राइट और वाइब्रेंट आउटफिट पहनना है। सगाई काफी ग्लैमरस होगी। हल्दी सेरेमनी में सब येलो कलर का थईम होगा और संगीत में इंडो वेस्टर्न। कहा जा रहा है कि मुंबई के ग्रैंड हयात होटेल में दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे और इसलिए गेस्ट के लिए वहां के कुछ कमरे भी बुक हो चुके हैं। 

अंकिता और विक्की जैन की शादी पूरे रीति रिवाजों के साथ होगी. जिसके लिए खास तैयारियां की गईं हैं। मेहंदी के लिए ब्राइट पॉप और वाइब्रेंट अटायर की थीम रखी गई है। हल्दी की सेरेमनी की थीम पीले रंग में रखी गई हैं. होने वाले दूल्हा-दुल्हन समेत इस फंक्शन में आने वाले सभी मेहमान पीले अटायर में ही नजर आएंगे। बता दें अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। अंकिता अक्सर विक्की के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं।

first published:Nov. 30, 2021, 4:12 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .