इस हॉलीवुड स्टार ने खाना बनाते हुए जला लिए अपने बाल, थैंक्सगिविंग डे का सरप्राइज पड़ा भारी

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। बीते दिन पूरे विश्व में थैंक्सगिविंग डे मनाया गया है। इस दिन पर लोग एक-दूसरे को उनका साथ देने के लिए थैंक्स कहते हैं और गिफ्ट्स देते हैं। इसी के साथ-साथ कुछ सरप्राइजेस देकर लोग अपना प्यार जताते हैं। लेकिन पॉपुलर टीवी होस्ट जिम्मी किम्मेल को थैंक्सगिविंग सरप्राइज देना बहुत भारी पड़ गया। दरअसल वह अपनी बेटी के लिए एक फेमस डिश बना रहे थे, मगर इसी दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसकी वजह से उन्होंने अपने बाल और आईब्रो जला लिए। होस्ट ने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनका हाल बेहाल होता नजर आ रहा हैं।  

जिम्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होनें कैप लगाया हुआ हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वह बाल-बाल बचे हैं। उनके सिर पर के बाल आगे से काफी जले हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके हाथों पर के बाल भी जले हुए दिख रहे हैं। जिम्मी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सभी को थैंक्सगिविंग की बधाई। ओवन का इस्तेमाल करते समय अपने बाल और आईब्रो को जलने से बचाएं।' 

कई स्टार्स ने उनके इस फोटो पर रिएक्ट भी किया हैं। उनकी बेटी कैटी किम्मेल ने अपने पिता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि- 'फिर से?' जिम्मी की बेटी के कमेंट से ऐसा लग रहा है पहले भी जिम्मी ऐसा कुछ कर चुके हैं, जिसकी वजह से उनके बाल जल गए हो। फैंस उनकी सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं और उनके प्रति अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। 

दूसरी पोस्ट में जिम्मी ने उस डिश की भी फोटो शेयर की है जिसको बनाते हुए उनके साथ ये दुर्घटना हुई। डिश की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा - 'बर्न्ट हेयर स्मोक्ड टर्की #happythanksgiving'। अगर बात करें जिम्मी किम्मेल की तो वब 54 साल के हैं। जिन्हें उनके शो Jimmy Kimmel Live के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्हें द एंडी मिलोनाकिस शो और एक दूसरे स्पोर्ट शो में भी देखा गया है।

first published:Nov. 26, 2021, 4:36 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .