एक्टर ड्वेन जॉनसन ने किया ये नेक काम, फैंस को गिफ्ट में दे डाला अपना पर्सनल ट्रक

E24

'द रॉक' के नाम से पॉप्युलर हॉलीवुड के पॉपुलर स्टार ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) अपनी फिल्म और एक्शन की वजह से जाने जाते हैं, लेकिन इन दिनों एक्टर एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं, जिससे सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है। दरअसल, ड्वेन जॉनसन ने अपना पर्सनल ट्रक अपने एक फैन को गिफ्ट कर दिया है। जी हां, इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है।  

इस वीडियो में फैन ट्रक पर छोड़े गए एक नोट को पढ़ रहा है। जिसमें लिखा था, 'आपकी सेवा के लिए धन्यवाद भाई, अपने नए ट्रक मसा लें।' इतना पढ़ते ही फैन इमोशनल हो जाता है और प्यार का इजहार करने के लिए ड्वेन जॉनसन को कसकर गले लगा लेता है। ड्वेन जॉनसन ने गिफ्ट देने के लिए अमेरिकी नेवी के ऑस्कर रोड्रिगेज को ही क्यों ही चुना? इस पर ड्वेन जॉनसन ने कहा, 'मैंने दर्शकों के बारे जानकारी की तो ऑस्कर रोड्रिगेज की कहानी ने मुझे प्रभावित किया। वह अपनी 75 वर्षीय मां की देखभाल करता है। उनका पर्सनल ट्रेनर है, चर्च में लीडर है। घरेलु हिंसा से पीड़ित महिलाओं के लिए सहायता और भोजन पहुंचाता है।'

अमेरिकी नेवी के ऑस्कर रोड्रिगेज के लिए इस साल क्रिसमस जल्दी आ गया जब क्योंकि ड्वेन जॉनसन ने उन्हें अपना पर्सनल ट्रक गिफ्ट कर रहे थे। ऑस्कर रोड्रिगेज ने ड्वेन जॉनसन के द्वारा गिफ्ट किए ट्रक के साथ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ लिखा, 'मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं है कि मैं कितना धन्य और आभारी हूं।' एक्टर की ये दारियादिली देख सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

बता दें ड्वेन जॉनसन के भारत में भी करोड़ों फैंस हैं एक्टलर खुद समय-समय पर भारत के लिए अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं। अगर बात करे ड्वेन की फिल्म 'रेड नोटिस' की तो उसमें ड्वेन के साथ गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स भी लीड रोल निभाते दिखाई देंगे। फिल्म की स्ट्रीमिंग 12 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो जाएगी, जिसके लिए उनके फैंस अभी से बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। 

first published:Nov. 27, 2021, 10:37 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .