विज्ञापन
विज्ञापन

40 साल की उम्र में एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी का हुआ निधन, काफी समय से थी बीमार

E24

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) का निधन हो गया है। 40 साल  की उम्र में एक्ट्रेस इस दुनिया से अलविदा कह चली। खबरों की माने तो उमा पीलिया जैसी बीमारी से जूझ रही थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से उमा माहेश्वरी बेहद असहज महसूस कर रही थीं। मौत से पहले वो अचानक जमीन पर गिर पड़ी थीं। 

बताया यह भी गया है कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ महीनों से पीलिया से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन हाल ही में वे इससे पूरी तरह ठीक हो गई थीं।  हालांकि उन्हें दोबारा पीलिया हुआ, जिसका इलाज काफी समय से चल रहा था। लेकिन इस बार एक्ट्रेस इस बिमारी से जीत ना सकी। एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर कई साउथ स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। 

एक्ट्रेस शांति विलियम्स ने कहा- वो मेरे लिए एक बेटी की तरह थीं। उनकी मौत के बारे में सुनकर मैं हैरान हूं। पता नहीं क्यों भगवान इतनी कम उम्र में लोगों को अपने पास बुला लेते हैं। इससे पहले एक्ट्रेस चित्रा वीजे कुछ महीने पहले ही हमें छोड़कर चली गईं और हम अभी इस घटना को भुला भी नहीं पाए थे कि अब अचानक उमा भी हमें छोड़कर चली गई। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उमा माहेश्वरी मंजल मगिमई और ओरू कधाइन कधई जैसे टीवी  शोज में काम कर चुकी थीं। इसके अलावा उमा माहेश्वरी ने कई तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया था। इनमें वेत्री कोड़ी कट्टू, भार्गवी नीलायम, अल्ली अर्जुना और उन्नई नीनैथु प्रमुख हैं। 

first published:Oct. 18, 2021, 5:49 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .