व्हाइट बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने मालदीव में लगाई आग, देखिए वीडियो

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी हॉट फोटोज के चलते भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस फैन्स के साथ अपने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन मोमेंट साझा करती रहती हैं। इलियाना भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ टच में रहती हैं। इस फोटो में फैंस उन्हें बेहद खूबसूरत, परफेक्ट और हॉट बता रहे हैं। इलियाना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म रुस्तम में नजर आईं थीं। इस मूवी में दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।  

इन दिनों इलियाना मालदीव वेकेशन पर पहुंची हैं। जब से वह वहां गई हैं सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो व्हाइट बिकिनी में समंदर में मस्ती करती नजर आ रही हैं। इलियाना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"सूरज और समुद्र सब मेरे बारे में हैं." इसमें उन्होंने स्टाइलिस्ट सनम तारांशी को भी टैग किया है। 

इससे पहले इलियाना ने लाल बिकिनी वाली तस्वीर और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी का कैप्शन दिया है। इलियाना की लाल रंग की बिकिनी वाली तस्वीर में नेकलाइन और उनके बॉटम्स की कमर पर रफल्स दिखाई दे रहे थे। 

बीते दिनों एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप के चलते मीडिया में छाई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह इस बारे में चुप थीं क्योंकि वह दूसरे व्यक्ति की प्रिवसी का रिसपेक्ट करती हैं और अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऐंड्र्यू के बिहाफ से नहीं बोलना चाहतीं। वहीं उनके और उनके बॉयफ्रेंड के ब्रेकअप के बारे में जो कुछ भी लिखा गया, इससे उनको फर्क नहीं पड़ता, उन्होंने कहा भी कि कोई न कोई इंटरव्यू ऐसा होगा जहां कुछ का कुछ समझा जाएगा। 

वह पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थी। दोनों की शादी की खबर आई थी । साथ ही ये भी कहा गया था कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं। इलियाना के अकाउंट पर एंड्रयू की एक भी तस्वीर नहीं है । उन्होंने सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं । बता दें कि इलियाना बीते दिनों जॉन के साथ फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थी। 

first published:Dec. 2, 2021, 12:23 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .