RIP: एक्टर ब्रह्म मिश्रा का हुआ निधन, 3 दिन तक फ्लैट में सड़ता रहा एक्टर का शव

E24

मुंबई। पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रम्हस्वरूप मिश्रा (Bramhaswaroop Mishra) का निधन हो गया है। इस दुखद खबर को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले साझा किया है, जिसके बाद से इंडस्ट्री और मिर्जापुर के फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। 

इंडस्ट्री के लोगों ने भी एक्टर के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। पोस्ट में ब्रह्मस्वरूप मिश्रा की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा गया है कि- "हम #ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के असामयिक निधन से गहरे दुखी हैं। हमारी संवेदना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है। वो शांति से आराम कर सकते हैं" । बता दें, ब्रह्मा मिश्रा ने मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाया, जो मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा द्वारा अभिनीत) का बांया हाथ था।

और पढ़िए -  E24 Exclusive: विक्की-कैटरीना इस रिसॉर्ट में रचाएंगे ब्याह, वीडियो में देखें तैयारियों का भव्य नजारा

खबरों की माने तो ब्रम्हा मिश्रा की मौत हार्ट अटेक आने से हुई है। मुंबई में उनके शव का पोस्टमार्टम चल रहा है। बताया गया है कि ब्रम्हा मिश्रा की लाश 3 दिन तक उनके फ्लैट में पड़ी रही। कई दिनों तक फोन ना रिसीव करने के कारण जब उनके करीबियों ने उनके घर गए तो दरवाजा अंदर से लॉक था, जिसके बाद किसी तरह दरवाजा तोडा गया और अंदर जाने के बाद ब्रम्हा मिश्रा का शव फर्श में पड़ा हुआ पाया गया।

बता दें की ब्रम्हा मिश्रा भोपाल के रायसेन के रहने वाले हैं। साल 2009 से उन्होंने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया उसके बाद लोगों ने उनके मजाकिया ढंग को काफी पसंद किया। ब्रम्हा मिश्रा ने फिल्म और एक्टिंग की पढाई करने के लिए 2 साल तक पुणे इंस्टीटूट में पढाई की थी। ब्रम्हा मिश्रा के पिता किसी फाइनेंशियल कंपनी में काम करते हैं और उनका भाई एक अटर्नी है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Dec. 2, 2021, 5:23 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .