विज्ञापन
विज्ञापन

Ayushmann Khurrana ने 'बधाई हो' के 3 साल पूरे होने पर की खास बातचीत, बोले 'लेट प्रेग्नेंसी...

E24

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिन्हें हट कर फिल्में करने के लिए जाना जाता है। ऐसी ही एक स्टॉन्ग मेसेज कंटेट वाली फिल्म थी बधाई हो, जिसके तीन साल पूरे होने पर एक्टर ने फैंस संग कुछ बातें साझा की हैं।

जी हां, साल 2018 की ब्लॉकबस्टर फैमिली एंटरटेनर बधाई हो की रिलीज को तीन साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म न सिर्फ कॉमेडी टाइमिंग के कारण चर्चा में रही थी बल्कि समाज में एक स्टॉन्ग मेसेज भी देने में कामयाब रही थी। अब फिल्म के तीन सान होने पर आयुष्मान कहते हैं, मेरी ज्यादातर फिल्में परिवारों के मुद्दों से जुड़ी होती हैं और एक महत्वपूर्ण संदेश देने के लिए होती हैं। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट मिलने का सौभाग्य मिला है। मैं आभारी हूं कि फिल्म भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की कि समाज को देर से गर्भावस्था पर कैसे प्रतिक्रिया देनी है। 

जब ऐसी चीजें होती हैं तो समाज के लोग एक निश्चित तरीके से रिएक्ट करने के लिए तैयार होते हैं। बैक टू बैक हिट देने वाले आयुष्मान आगे कहते हैं, इस फिल्म के जरिए हम लोगों को यह दिखाना चाहते थे कि असल में यह उतनी बड़ी बात नहीं है जितना हम मानते हैं। हम चाहथे थे कि लोग इस मुद्दे से जुड़ी सारी बातों को अच्छी तरह समझें। इसके बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का भी जिक्र करते हुए बताया है कि यह फिल्म भी इसी श्रेणी में आती है और निश्चित तौर पर यह पूरे परिवार का मनोरंजन करने में कामयाब रहेगी। 

बात करें फिल्म बधाई हो कि तो, यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें नीना गुप्ता और गजराज राव द्वारा अभिनीत एक वयस्क जोड़े को एक्सीडेंटल गर्भावस्था का सामना करना पड़ता है। फिल्म में आयुष्मान ने उनके बेटे का किरदार निभाया है, जबकि सान्या मल्होत्रा ने अभिनेता की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। फिल्म में दिग्गज अदाकारा दिवंगत सुरेखा सीकरी ने भी शानदार भूमिका अदा की थी, जिन्हें याद करते हुए आयुष्मान ने उनके साथ तस्वीर भी साझा की है।

first published:Oct. 18, 2021, 6:16 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .